Loading Posts...

साक्षी मामले में आया नया मोड़, अरमान ही है इसका असली जिम्मेदार

नवाबस्ट्रीट न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश के हाईप्रोफाइल लव ड्रामे में नया मोड आ गया है. साक्षी और अजितेश के प्रेम प्रसंग में बड़ा खुलासा हुआ है. इस मामले की जांच में पुलिस ने पाया कि अजितेश को तीन से पांच जुलाई के बीच एक शख्स ने एक ये दो बार नहीं बल्कि 63 बार फोन किया है. ये फोन बिथरी के ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी रहे गौरव सिंह अरमान ने किया था.

दरअसल यह मामला घर से भागकर प्रेम विवाह करने के साधारण मामले से कहीं ज्यादा साक्षी के पिता और बरेली से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल  को सबक सिखाने का था. इसका पूरा ताना-बाना बुनने में विधायक के नजदीकी रहे पार्टी के दो दिग्गज नेताओं के साथ उनके घर तक में पैठ रखने वाले उनके तथाकथित समर्थकों के नाम चर्चा में हैं. दोनों दिग्गज नेताओं ने ही पूरे मामले की स्क्रिप्ट तैयार की.

आज से करीब दो महीने पहले विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने गौरव सिंह अरमान को अपने कार्यालय से भगा दिया था. इससे पहले तक वह विधायक का सबसे करीबी व्यक्ति था. बिथरी ब्लाक प्रमुखी का चुनाव लड़वाने से लेकर विधायक ने हर कदम पर उसका साथ दिया. विधायक की दम पर कोटे की ब्लैक मार्केटिंग, अवैध खनन का धंधा करता था. विधायक के आउट करने के बाद वह उनसे अपमान का बदला लेना चाहता था.

पार्टी में ही विधायक से नाराज चल रहे दो कद्दावर नेताओं की वह शरण में गया. पहले तो विधायक को दूसरे तरीकों से हानि पहुंचाने पर विचार किया गया, लेकिन बात नहीं बनी. फिर विधायक के गर्व पर चोट कर उनकी राजनीति को नुकसान पहुंचाने की रणनीति तय की गई.

पार्टी के जिन दो दिग्गज नेताओं का नाम इस साजिश को लेकर चर्चा में है, अजितेश उनके संपर्क में भी था. उसके साक्षी से नजदीकी संबंधों की जानकारी भी उन्हें थी. इसी के चलते 28 जून को साथ बैठकर अजितेश और साक्षी की शादी कराने की योजना बनाई गई. इस दौरान इलाहाबाद में प्रैक्टिस करने वाले एक वकील से फोन पर बात कर सारा मामला सेट किया गया. वकील की सलाह पर ही वीडियो वायरल कराए गए और फिर साक्षी और अजितेश टीवी चैनलों के दफ्तर भी पहुंचे. ये सब सिर्फ इसलिए किया गया ताकि विधायक को बैकफुट पर लाने के साथ उनको नीचा दिखाया जा सके.

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...