Loading Posts...

पत्नी के साथ घुमकर कोहली ने की गलती, BCCI देने जा रहा है बड़ी सजा !

वर्ल्ड कप का फाइनल मैच भी हो चुका है. इंग्लैड इसमें जीत भी गया मगर अभी तक हिंदुस्तानियों का गम कम नहीं हुआ है. हिंदु​स्तानी पब्लिक लाख कोशिश करने के बाद भी टीम इंडिया से नाराज है. ऐसे में जब विराट कोहली और अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लंदन के मॉन्यूमेंट्स के सामने हंसते हुए फोटोज डाली तो इसने जले पर नमक छिड़कने का काम ​कर दिया. लोग पहले ही भरे बैठे हैं अब जब विरूष्का ने मैच हारने के बाद अपनी खूबसूरत यादें सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोग फूट पड़े.

सेमीफाइनल मैच हारने के बाद विराट—अनुष्का की पहली मायूसी भरी तस्वीर भी वायरल हुई थी. जब ये कपल निराश होते हुए होटल से निकल रहा था. निराशा वाली फोटो तो लोगों को हजम हो गई मगर जब मैच के दूसरे ही दिन हंसती हुई तस्वीरें वायरल हुई तो इन दोनों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. फैन्स इन तस्वीरों पर तीखी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

लोग विराट कोहली की आलोचना कर रहे हैं और अनुष्का शर्मा पर भी कई आरोप लगा रहे हैं. सेमीफाइनल मैच में कैप्टन कोहली की खराब परफॉरमेंस को लेकर भी फैन्स अब उनकी पत्नी को ही जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. उनकी तस्वीरों पर लोगों ने कुछ ऐसे ही कमेंट किये हैं. सोशल मीडिया पर लोग लिख रहे हैं कि विराट ने मैच की प्रैक्टिस तो की नहीं बस अपनी पत्नी के साथ घूमने—फिरने में भी सारा टाइम बर्बाद किया.

दरअसल इस साल सभी लोगों को टीम इंडिया से काफी उम्मीदें थी. देशवासी आस लगाए बैठे थे कि इस बार विश्वकप भारत ही जीतेगा. सेमीफाइनल के अलावा बाकी सभी मैंचों में भारत की परफॉरमेंस भी काफी अच्छी थी. यही वजह है कि जब लोगों की उम्मीदें टूटी तो लोग भी टूट गए. ऐसे में विराट और अनुष्का की तस्वीरों ने आग में घी डालने का काम किया है. आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में खिताब की प्रबल दावेदार मानी गई भारतीय क्रिकेट टीम की सेमीफाइनल में चौंकाने वाली हार के बाद बीसीसीआई एक्शन के मूड में है.

खबर है कि भारत की हार के बाद बीसीसीआई रोहित शर्मा को वनडे और टी-20 का कप्तान बना सकती है. वहीं विराट कोहली को सिर्फ टेस्ट टीम के कप्तान के तौर पर बरकरार रखा जा सकता है. विराट कोहली के लिए यह बड़ा झटका साबित हो सकता है.

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...