Loading Posts...

संसदीय दल की बैठक में मोदी का सख्त रुख, बोले- ‘मुझे सबको ठीक करना आता है’

नवाबस्ट्रीट न्यूज़ डेस्क: बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐसी सख्ती दिखाई है कि केंद्रीय मंत्रियों के होश उड़ गए. खबर है कि पार्टी सांसदों से बात करते हुए पीएम ने बेहद सख्त और तल्ख लहजे में कहा कि जो मंत्री रोस्टर ड्यूटी में नहीं जाते उनके नाम मुझे दो, मुझे सबको ठीक करना आता है.

पीएम की अध्‍यक्षता में बीजेपी संसदीय दल की बैठक संसद की लाइब्रेरी बिल्‍डिंग में हो रही थी. इस बैठक में  पीएम मंत्रियों की कार्यशैली को लेकर थोड़े नाराज दिखे. मोदी ने कहा कि मंत्रियों के कार्य पर सांसद भी नजर रखें. पीएम ने कहा कि विपक्ष के नेता मुझे रोस्टर में न आने वाले मंत्रियों की लिखित शिकायत करते हैं. ऐसे मंत्रियों के बारे में मुझे जानकारी दें मुझे सबको ठीक करना आता है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि सांसदों को राजनीति से हटकर भी काम करना चाहिए. उन्होंने सांसदों को सलाह दी कि सामाजिक कार्यो में ज्यादा शामिल हों और अपने संसदीय इलाकों में एक इनोवेटिव काम जरूर करें. उन्होंने ये भी कहा कि सांसदों और मंत्रियों को संसद में रहना चाहिए और इलाके के अधिकारियों के साथ बैठक कर जनता की समस्याओं के बारे में बात करनी चाहिए.

इस बैठक में गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, प्रहलाद जोशी, विदेश मंत्री एस जयशंकर और विदेश राज्‍य मंत्री वी मुरलीधरन समेत तमाम सीनियर नेता मौजूद रहे.

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...