Loading Posts...

‘बल्लेबाज’ के बाद ‘स्टंटबाज’, PM आवास के पास BJP मंत्री के भतीजे ने कार से दिखाया करतब

नवाबस्ट्रीट न्यूज़ डेस्क: नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के विजय चौक पर बीते शनिवार की तकड़े सुबह एक चौका देने वाला मामला सामने आया। बता दे करोड़ी की कार में सवार कुछ लोगों ने खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ाईं। ये लोग करीब 2 करोड़ रुपये महंगी कार में सवार थे और राष्ट्रपति भवन के सामने स्टंट कर रहे थे। सोशल मीडिया पर वायरल इस घटना का एक विडियो सामने आया है। खबरों के मुताबिक, पुलिस ने शख्स की पहचान कर ली है। यही नहीं पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया है। उसका नाम सर्वेश सिंधू बताया जा रहा है। वह हरियाणा के बीजेपी नेता कैप्टन अभिमन्यु का भतीजा है। कैप्टन अभिमन्यु हरियाणा सरकार में वित्त मंत्री हैं। पुलिस के मुताबिक, जिस कार से स्टंटबाजी की गई, वह निसान जीटीआर कार थी, जो स्पोर्ट्स कार है। इसकी कीमत करीब 2.5 करोड़ रुपये के आसपास है।

सबसे सुरक्षित विजय चौक पर नियमों की अनदेखी, जमकर की स्टंटबाजी

वही इस मामले में पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाला। जांच में पता चला कि स्टंटबाजी करने वाला आरोपी हरियाणा सरकार के मंत्री का भतीजा है। जिसकी पहचान सर्वेश सिंधू के तौर हुई है। पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। वहीं आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

इस वायरल विडियो में साफ  दिख रहा है कि कार सवार बेहद तेज रफ्तार में पहले कार को एक तरफ दौड़ाता है और फिर एकदम से ब्रेक लगाकर उसे बिल्कुल दूसरी दिशा में घुमा देता है, जिसकी वजह से कार के पहियों के नीचे से चिंगारियां उठने लगती है। कार चालक इसी तरह से उल्टे सीधे तरीके से तेज रफ्तार में कार चलाते हुए विजय चौक पर बने ट्रैफिक सिग्नल बूथ के तीन चार चक्कर काटता है। चंद सेकंड्स के अंदर तीन-चार चक्कर काटकर कार चालक वहां से निकल लेता है। इस दौरान पूरा इलाका कार के इंजन की तेज आवाज से गूंज उठता है, लेकिन इसके बावजूद आरोपी आराम से स्टंटबाजी करके वहां से बच निकलता है।

हरियाणा के मंत्री का भतीजा निकला स्टंटबाजी करने वाला शख्स

पुलिस ने पूछताछ के दौरान जब सर्वेश सिंधू से स्टंटबाजी को लेकर सवाल किए तो सर्वेश ने बताया कि वो इलाका बेहद खाली था, इसलिए स्टंट करने का फैसला किया। बता दें कि विजय चौक, नई दिल्ली के सबसे महत्वपूर्ण स्थानों में से एक है। यह राष्ट्रपति भवन, संसद भवन, वायु सेना के प्रधान कार्यालय और प्रधानमंत्री आवास के नजदीक है। इस इलाके में 24 घंटे सुरक्षा के खास इंतजाम होते हैं।

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...