Loading Posts...

पुजारी को लूटने चली लुटेरी दुल्हन, और खुद ही फंस गई पुलिस के माया-जाल में

Loading...

नवाबस्ट्रीट न्यूज़ डेस्क: मध्य प्रदेश से एक लुटेरी दुल्हन का पर्दाफाश हुआ है. मामले में पता चला कि एक मुस्लिम महिला है जो कि पहले से शादीशुदा है और अपना नाम एवं धर्म बदलकर दूसरी जगह शादी करती है और उनके लूटपाट करके फरार हो जाती है. लेकिन, इस बार ये लुटेरी दुल्हन पुलिस के हत्थे चढ़ गयी. जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने सब कुछ सच-सच उगल दिया. उसने बताया कि उसका नाम गीता नहीं बल्कि हिना खान है और वो पहले से ही शादीशुदा है.

मामला राजगढ़ जिले के खिलचीपुर का है. जहां गादिया कला गांव में रहने वाले मंदिर के पुजारी  अशोक ने गांव के ही नारायण सिंह से अपना रिश्ता कराने की बात कही थी. नारायण गांव के लोगों के लिए रिश्ते बताता है. इसलिए गांव के लोग उसे दलाल कहते हैं. नारायण ने अशोक की मजबूरी का फायदा उठाया और हिना खान नाम की महिला को पुजारी से मिलवाया.

Loading...

मुलाकात के दौरान हिना खान का नाम गीता और हिंदू धर्म की बताया गया. नारायण ने दोनों का रिश्ता तय कर दिया और राजगढ़ में दोनों की शादी करा दी. इस रिश्ते के बदले नारायण ने 1 लाख 25 हजार रुपए पुजारी अशोक से ऐंठ लिए और रफूचक्कर हो गया.

पुजारी से शादी के बाद हिना खान उर्फ गीता अपने पति अशोक के साथ उसके गांव गादिया कला चली गयी. अगले ही दिन हिना ने बीमारी का बहाना बनाकर अशोक से खिलचीपुर चलने के लिए कहा और वहां पहुंचते ही हिना ने भागने की कोशिश की. इस पर अशोक ने उसे रोकने की कोशिश की तो हिना ने हंगामा कर दिया. मामला पुलिस तक पहुंचा और ने पूछताछ में हिना ने सच उगल दिया.

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading...
Loading Posts...