Loading Posts...

शादी का झांसा देकर लूट ली इस एक्ट्रेस की अस्मत, अब दे रहा ये धमकी

Mumbai actress alleges rape, assault by ex-boyfriend | एक्स-बॉयफ्रेंड पर शादी का झांसा देकर रेप का एक्ट्रेस ने लगाया आरोप, केस हुआ दर्ज

नवाबस्ट्रीट न्यूज़ डेस्क: ये हैरान कर देने वाला मामला मुंबई से सामने आया है जहाँ एक एक्‍ट्रेस-मॉडल ने अपने (एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड) पूर्व प्रेमी पर कई बड़े गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने  पुलिस से शिकायत करते हुए एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड पर रेप और प्रताड़ित करने का मामला दर्ज करवाया है। 26 वर्षीय एक्ट्रेस ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि साल 2017 में एक शूट के दौरान उसकी मुलाकात 34 वर्षीय एक्टर-मॉडल से हुई थी। फिर लगातार एक्‍ट्रेस ने बताया कि मुलाकात के बाद दोनों को प्‍यार हो गया। उस वक्‍त एक्‍टर ने अपनी शादी की बात छुपा रखी थी और झूठे वादे कर कई बार उसने मेरे साथ शारिरिक संबंध  बनाए।

एक्ट्रेस ने कहा कि वो उसे अक्सर धमकी देता था वह अपने करीबी मित्रों से दूर रहे और किसी भी और एक्टर के साथ काम भी ना करे। जब भी वह उसकी बात नहीं मानती तो वह उससे के साथ मरपीट करता था। एक्ट्रेस का कहना है कि एक्टर नोएडा का है और वह मुंबई आता जाता रहता है। इस मामले में मुंबई पुलिस ने आईपीसी  की धारा  376 (2) , 323, 504 and 506 के तहत केस दर्ज दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपी की जांच की जा रही है।

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...