Loading Posts...

छेड़छाड़ करना इस ऑटोवाले को पड़ा भारी, लड़की ने सिखाया ऐसा सबक कि दंग रह गए सब, देखिए वीडियो

जब भी किसी लड़की से छेड़छाड़ होती हैं तो वो अधिकतर मनचले युवको पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं. वे ये सोच उन्हें नज़रअंदाज़ कर देती हैं कि इन आवारा लोगो के मुंह कौन लगेगा. लेकिन उनकी इस गलती की वजह से इन मनचले युवको की हिम्मत और भी बढ़ जाती हैं. वे दूसरी लड़कियों से भी छेड़छाड़ शुरू कर देते हैं. कई बार लड़की के विरोध ना करने को ये उनकी हाँ समझते हुए रेप जैसे काम तक कर जाते हैं. लड़कियों से होने वाली छेड़छाड़ से जुड़ा ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के शहर बिलासपुर से आया है. यहाँ एक ऑटोवाला लड़की से छेड़छाड़ कर रहा था लेकिन लड़की ने इस बात को नज़रअंदाज़ करने की बजाए उसे ऐसा सबक सिखाया कि अगली बार किसी लड़की पर बुरी नज़र डालने से पहले वो दस बार सोचेगा. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

दरअसल बिलासपुर के पुराने बस स्टेशन पर एक लड़की खड़ी थी कि तभी एक ऑटोवाले की नियत डोल गई और उसने लड़की से छेड़खानी करना शुरू कर दिया. जब वो लड़की से छेड़छाड़ कर रहा था तो वहां आसपास खड़े लोग बस तमाशा ही देखते रहे. यहाँ तक कि लड़की के विरोध करने पर भी कोई मदद के लिए सामने नहीं आया.

ऐसे में लड़की ने पूरा मामला अपने हाथो में लेना ही सही समझा. उसने मनचले ऑटो वाले को वहीँ बीच सड़क पर सबके सामने थप्पड़ मारे और पीटना शुरू कर दिया. ऐसा होता देख कई लोग तमाशा देखने भीड़ जमा कर खड़े हो गए. लड़की की पिटाई खाकर लड़का सॉरी बोलने पर मजबूर हो गया. हालाँकि उसके सॉरी बोलने पर भी लड़की ने पीटना जारी रखा.

इस मामले की खबर लगते ही पुलिस मौके पर आ पहुंची. लेकिन इसके पहले कि पुलिस कुछ कर पाती ऑटो वाला वहां से भाग चूका था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करते हुए फरार ऑटोवाले की तलाश कर रही हैं. यदि उस दौरान राहगीर लोग खड़े हुए तमाशा देखने की बजाए ऑटोवाले को पकड़ के पीट देते तो शायद वो भागने के काबिल नहीं रहता और सलाखों के पीछे रहता.

स्थानीय लोगो का कहना हैं कि इलाके में हुई ये छेड़छाड़ कोई पहला मामला नहीं हैं. ये ऑटोवाले आए दिन लड़कियों के साथ छेड़कानी करते रहते हैं. ऐसे में महिला को दी जाने वाली सुरक्षाओं के दावो की पोल खुलती नजर आ रही हैं.

शर्म की बात तो ये थी कि जब ये घटना हुई तो लोग मदद करने की बजाए विडियो बनाने में व्यस्त थे. जरा आप भी देखिए कैसे लड़की ने इस बत्तमीज ऑटोवाले को सबक सिखाया.

देखे विडियो:

[embedded content]

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...