Loading Posts...

एक और ‘बंदूकबाज’ भाजपाई नेता का वीडियो वायरल, देखिए VIDEO

Image result for बीजेपी युवा मोर्चा आगरा महानगर अध्यक्ष गौरव राजावत का

नवाबस्ट्रीट न्यूज़ डेस्क: उत्तराखंड के भाजपा पार्टी के बर्खास्त  विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के बाद  अब पार्टी के  एक और नेता का बंदूकबाजी का विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक ये वायरल वीडियो यूपी के आगरा निवासी भाजपा युवा मोर्चा आगरा महानगर अध्यक्ष गौरव राजावत का है। जो शादी समारोह के दौरान   एक मैरिज होम में तमंचे पर डिस्को किया। बारात चढ़ने के दौरान युवा नेता ने अलग-अलग हथियारों से जमकर फायरिंग की और शस्त्र प्रदर्शन भी किया।

बता दे आगरा से एक बारात टूंडला फिरोजाबाद के आगरा रोड स्थित न्यू सत्कार मैरिज होम में  में बीते सात जुलाई (रविवार) को फिरोजाबाद के एक परिवार की बेटी की शादी थी। भाजयुमो महानगर अध्यक्ष गौरव राजावत के परिवार से बरात आई थी। समारोह में गौरव राजावत भी शामिल हुए। जहा वो शादी समारोह के दौरान बंदूक से गोली चला रहे थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आया और वायरल हो गया। वायरल वीडियो में गौरव  जिस बंदूक से फायरिंग भी कर रहे हैं वो दुनाली बंदूक है।

देखे विडियो 

मामला संज्ञान में आने के बाद एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने मामले में जांच के आदेश इंस्पेक्टर टूंडला को दिए। उप निरीक्षक अनिल कुमार ने पूरे मामले की जांच करते हुए रिपोर्ट प्रस्तुत की। जिसमें भाजपा महानगर अध्यक्ष द्वारा फायरिंग करने का खुलासा हुआ। मामले को लेकर पुलिस ने  महानगर अध्यक्ष के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत हो गया।

वही इस मामले में गौरव राजावत ने अपनी सफाई में कहा, ‘शादी समारोह में कुछ लोग हर्ष फायरिंग के लिए बंदूक लेकर आए थे। मैंने उनसे बंदूक लेकर उसे लॉक किया था और उन्हें ऐसा करने के लिए समझाया था। ना कि मैं फायरिंग कर रहा था। जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें भी मैं बंदूक को लॉक करता दिख रहा हूं।’  गौरव राजावत ने आरोप लगाया है कि जिले में कुछ लोग ऐसे हैं जो उन्हें काफी वक्त से फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्ही लोगों ने गलत तरीके से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है।

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...