Loading Posts...

Video: जब जिलाधिकारी खुद उतरे गहरे पानी के अंदर, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे सन्न

नवाबस्ट्रीट न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के डीएम अनुराग पटेल ने बीते रविवार को अपनी टीम सहित गंदे तालाब में घुसकर घंटों सफाई की. जहां इस गंदे तालाब में लोग सांप एवं बिच्छू के डर से उतरने को तैयार नहीं होते थे. वहीं, डीएम अपनी टीम के साथ तालाब में उतरे और 2 घंटे तक जलकुम्भी को तालाब से निकाला.

दरअसल, डीएम अनुराग पटेल हर कार्य में खुद को आगे रखते है. पिछले दिनों उन्होंने विंध्याचल में फावड़ा चलाकर नदी की सफाई की थी. वहीं, बीते रविवार को जल संचय अभियान के तहत मिर्जापुर में एक साथ सैकड़ों तालाबो से जलकुम्भी निकलवा कर उन्हें साफ करवाया.

जल संचय अभियान के तहत सिटी ब्लाक के खरहरा गांव मे पूरी सरकारी टीम के साथ डीएम अनुराग पटेल पहुंचे. डीएम ने तालाब में घुस कर अपने हाथों से घंटो जलकुम्भी निकाल कर सफाई की. उनके साथ उनकी पूरी टीम सफाई करने में लगी हुई थी. इस दौरान सीडीओ प्रियंका निरंजन ने तालाब के बाहर सफाई की.

जलकुम्भी के कारण पूरे तालाब में पानी होते हुये भी कहीं से पानी नहीं दिख रहा था. ऐसे तालाब का चयन कर डीएम ने अपने कपड़े उतारकर जब तालाब के जलकुम्भी निकालने के लिये कूदे तो उनको देखते ही कई ग्रामीणों ने भी तालाब में उतर कर जलकुम्भी निकालने का कार्य प्रारम्भ कर दिया.

देखें वीडियो-

[embedded content]

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...