Loading Posts...

जुएं का अड्डा बना यूपी का ये जेल, कैदियों की चलती है हुकुमत, देखिए वीडियो

नवाबस्ट्रीट न्यूज़ डेस्क: यूपी की जेलों में कैदियों की पौ-बारह है. पहले उन्नाव जेल में कैदी हाथ में असलहा लेकर वीडियो बनवाते हैं, फिर मऊ जेल के अंदर उनकी पार्टी सबने देखी और अब इटावा जेल में कैदियों का जुआ खेलने का वीडियो वायरल हो रहा है.

जेल में जहां कैदियों को सजा के रूप में कठोर काम लिया जाना चाहिये, वहां कैदी खुलेआम जुआ खेलकर अपना समय बिता रहे हैं. जी हां, एक वीडियो वायरल होने के बाद इटावा जेल का यह मामला सामने आया है. वीडियो में इटावा की जेल के अंदर कैदी जुआ खेलते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं जुआ खेलने के एवज में सुरक्षा कर्मी भी वसूली कर रहे हैं.

कैदियों को जेल रखकर कठोर सजा देने का आशय शायद यही है कि वो दोबारा अपराध करने की न सोचें. लेकिन, अब तो हकीकत इसके विपरीत होती जा रही है. जेल में कैदियों को सुख सुविधा दिये जाने के कई मामले उजागर हो चुके हैं. जेल अब शायद अपराधियों के लिए आराम की जगह बन गई है, जहां उन्हें अब हर सुविधाएं मुहैय्या हो रही हैं.

बताया जा रहा है कि जेल अधिकारियों की मिलीभगत से जेल के अंदर जुआ का अड्डा चल रहा है. बता दें कि पांच दिन पहले ही इटावा जेल से दो दुर्दांत अपराधी भाग गए थे. इस मामले में छोटे कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया. जबकि जेल अधीक्षक, जेलर और डिप्टी जेलर पर कोई एक्शन नहीं हुआ है.

देखिए वीडियो-

[embedded content]

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...