Loading Posts...

बाउंसर से उड़ा इस प्लेयर का हेलमेट, टपकने लगा खून, मुंह पर पट्टी बांधकर खेलता रहा ये दिग्गज

नवाबस्ट्रीट न्यूज़ डेस्क: आज मेजबान इंग्लैंड और पिछली बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल खेला जा रहा है. मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया. लेकिन कप्तान एरॉन फिंच का दांव उल्टा पड़ गया. ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज इंग्लैंड की तेज गेंदबाजी के सामने असहाय नजर आए. उसके विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी तो चोट से भी नहीं बच पाए. हालांकि, उनकी तारीफ करनी होगी कि चोट लगने और खून निकलने के बावजूद उन्होंने क्रीज नहीं छोड़ा.

दरअसल 14 रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलिया का दारोमदार पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और एलेक्स कैरी पर आ गया था. इन दोनों ने अभी पांच रन ही जोड़े थे कि जोफ्रा आर्चर की सनसनाती गेंद एलेक्स कैरी की ठुड्डी से जा टकराई.
कैरे की हेलमेट की जाली टूट गई. ठुड्डी से खून टप-टप पिच पर गिरने लगा. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के इस लड़ाके की तारीफ करनी होगी. खून टपकता रहा, लेकिन उनके चेहरे पर शिकन नहीं दिखी.

इसके बाद कैरी का उपचार किया गया और वह पट्टी बांधकर बल्लेबाजी करने लगे. और अपनी टीम के लिए अच्छी पारी खेलते हुए कमाल की साझेदारी भी कर डाली. उन्होंने 70 गेंदों पर 46 रन बनाए.

कैरी की इस पारी की सबसे बड़ी बात ये रही कि उन्होंने बेहद नाजुक मौके पर अपनी टीम के लिए रन बनाए और क्रीज पर टिककर विकेट के पतन को रोका. बेशक कैरी बड़ी पारी नहीं खेल पाए पर उनकी ये पारी उनकी टीम के लिए जरूर खास रही.

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...