Loading Posts...

सुपरनोवास ने वेलोसिटी को टी पटखनी, इस खिताब पर जमाया अपना कब्जा

आज हैदराबाद में होने वाले फाइनल से पहले बीती रात जयपुर में वीमेन टी-20 लीग का फाइनल मुकाबला खेला गया. जिसमे सुपरनोवास ने वेलोसिटी को 4 विकेट से हराकर इस खिताब पर अपना कब्जा जमाया. इस मुकाबले में वेलोसिटी ने 20 ओवर में 121/6 रन बनाए. जिसे सुपरनोवास ने अंतिम गेंद पर चौका जड़कर हासिल कर लिया.

वेलोसिटी ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाए. जिसमे उनकी तरफ से सुषमा वर्मा ने सबसे अधिक 40 रन बनाए. इसके अलावा एमिली कैर ने भी 36 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया. इस तरह सुपरनोवस को जीतने के लिए 122 रनों का लक्ष्य मिला.

जवाब में सुपरनोवस की शुरुआत अच्छी नहीं रही. ओपनर चमारी अटापट्टू 2 रन के स्कोर पर रनआउट हो गई. इसके बाद जेमिमा रोड्रिगेज और प्रिया पुनिया ने पारी को आगे बढ़ाया. पुनिया 29 रन और जेमिमा 22 रन बनाकर पवेलियन लौट गई. तब सुपरनोवास का स्कोर 5 विकेट पर 64 रन था.

इसके बाद कप्तान हरमनप्रीत कौर ने जिम्मेदारी संभाली और 37 गेंदों पर 51 रनों की शानदार पारी खेली. उन्होंने 4 चौके और 3 छक्के लगाये. और फिर आखिरी ओवर की अंतिम गेंद पर राधा यादव ने चौका जड़कर सुपरनोवास को चैंपियन बना दिया.

51 रनों की शानदार पारी खेलने के लिए कप्तान हरमनप्रीत कौर को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया. जबकि इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने के लिए जेमिमा रोड्रिगेज को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया.

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...