Loading Posts...

मनीप्लांट पर इस दिन चुपके से बांधें ये ख़ास चीज, 10 गुना हो जाएगी पैसे आने की स्पीड

आज के जमाने में हर कोई पैसो के पीछे ही भागता हैं. जिसे देखो उसे अपनी जेब में ढेर सारा पैसा चाहिए. जिसके पास अधिक पैसा होता हैं वो खुद को किसी राजा से कम नहीं समझता हैं. पैसा एक ऐसी चीज हैं जिससे आप लाइफ की लगभग हर समस्यां का समाधान ढूंढ सकते हैं. जब इंसान के पास पैसा होता हैं तो उसका कांफिडेंस भी बढ़ जाता हैं. उसे किसी बात की टेंशन नहीं रहती हैं. बस यही वजह हैं कि हर कोई इसका दीवाना होता हैं और इसे कमाने में दिन रात लगा ही रहता हैं.

हालाँकि ये पैसा सबके नसीब में नहीं होता हैं. कई बार ज्यादा मेहनत करने पर भी आपको कम ही पैसा मिलता हैं. यदि गलती से अधिक पैसा आ भी जाए तो कुछ लोगो की किस्मत इतनी खराब होती हैं कि ये पैसा किसी ना किसी वजह से जल्दी खर्च हो जाता हैं. ये सारी घटनाएं यदि आपके साथ भी होती हैं तो समझ लो कि आपका पैसो के मामले में लक खराब हैं. इस स्थिति में आपको पैसो को लेकर अपना गुड लक बढ़ाना होगा.

पैसो का गुड लक पाने के लिए मनीप्लांट बेस्ट होते हैं. आजकल लगभग हर कोई इसे घर में लगाता भी हैं. लेकिन इसके बाद भी कुछ लोगो के घर पैसो की आवक नही होती हैं. इसका एक कारण ये भी हैं कि आप ने मनीप्लांट को सही तरीके से नहीं लगाया हैं. यदि आपको मनीप्लांट लगाने के बाद भी मनचाहे परिणाम नहीं मिल रहे हैं तो आप एक बार हमारा बताया गया उपाय जरूर आजमाए.

इस उपाय के तहत आपको अपने मनीप्लांट के ऊपर एक लाल रंग का धागा या फिर रिबन बांधना होगा. ये धागा आपको सिर्फ शुक्रवार के दिन ही बांधना हैं. वास्तु में लाल रंग को प्रेम, स्नेह, उन्नति और यश का प्रतिक माना गया हैं. जब आप इसे मनीप्लांट पर बांधते हैं तो इससे निकली पॉजिटिव एनर्जी पुरे घर में फ़ैल जाती हैं. इस पॉजिटिव एनर्जी को देख लक्ष्मी जी आकर्षित होती हैं और आपके घर पधारती हैं.

अच्छे रिजल्ट के लिए मनीप्लांट पर इस विधि से धागा बांधे. शुक्रवार के दिन सुबह जल्दी उठ जाए और लक्ष्मी जी की प्रतिमा के सामने दो घी के दीपक जलाए. अब लाल रंग के धागे को लक्ष्मी माँ के चरणों में रख दे. इसके बाद लक्ष्मी जी की आरती करे. आरती समाप्त होने पर पहली आरती लक्ष्मी माँ को तथा दूसरी आरी इस लाल धागे को दे. अब इस पर कुमकुम और चावल डाल पूजा करे.

अब इस धागे को उठाकर मनीप्लांट के नीचले हिस्से पर बाँध दे. ऐसा करते समय लक्ष्मी माँ का नाम अवश्य ले. ये धागा आपको मनीप्लांट में उस जगह बाँधना हैं जहाँ से इसकी जड़े शुरू होती हैं. अर्थात आप इसे मनीप्लांट के गमले या बोतल के नीचले हिस्से में बाँध सकते हैं. इस उपाय को करने के कुछ हफ़्तों में आपको इसका असर दिखाई देने लगेगा.

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...