Loading Posts...

योगी ने श्रीकृष्ण से की मोदी की तुलना,’बुआ और बबुआ’ पर जमकर बोला हमला

अबतक कांग्रेस नेताओं पर गांधी परिवार की चाटुकारिता में हद दर्जे के बयान देते हुए देखा-सुना जाता रहा था. ये कल्चर धीरे-धीरे बीजेपी में भी आया, छोटे नेता अकसर बड़े नेताओं को मक्खन लगाने के लिए गजब के बयान दे देते हैं, लेकिन अगर देश के सबसे बड़े सियासी सूबे का मुखिया ऐसा करे तो?

जी, बात उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की ही हो रही है. सीएम योही ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान कृष्‍ण से की है. एक चुनावी जनसभा में योगी ने कहा कि मोदी ने सफाई कर्मचारियों के उसी तरह पैर धोए जैसे भगवान कृष्‍ण ने अपने मित्र सुदामा के धोए थे. उन्‍होंने कहा, “प्रयागराज के कुंभ मेला में, मोदी जी ने सफाईकर्मियों के पांव उसी तरह धोए, जैसे भगवान कृष्‍ण ने सुदामा के धोए थे.”

मोदी के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाते हुए योगी ने कहा, “हमने अब तक जो भी कल्‍याणकारी योजनाएं लागू की हैं, उनमें धर्म और जाति के नाम पर भेदभाव नहीं किया है. वे सभी गरीबों के हित में लागू की गई हैं.” उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने बिना भेदभाव के विकास की गंगा बहाई है तो ऐसे में उन्हें बिना भेदभाव के वोट भी मिलना चाहिए.

इसके अलावा सपा-बसपा गठबंधन पर हमला करते हुए सीएम ने कहा, “बुआ और बबुआ ने हमेशा खुद के विकास के लिए काम किया है. उन्हें जनता के विकास से कोई मतलब नहीं. बुआ की जब सरकार बनी तो उन्होंने अपना महल बनवाया और बबुआ की सरकार बनी तो उन्होंने सरकारी पैसे से सरकारी मकान बनवा कर टोटी ही चोरी कर ली.”

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...