Loading Posts...

टॉप-3 की बेहद शर्मनाक परफॉरमेंस, दूसरी बार सेमीफाइनल से वापस लौटी भारतीय टीम

नवाबस्ट्रीट न्यूज़ डेस्क: वो हो गया, जो किसी ने न सोचा था. 240 रनों के आसान नजर आने वाले लक्ष्य के सामने टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज फेल हो गए. न्यूजीलैंड अब लगातार दूसरी बार वर्ल्ड कप का फाइनल खेलेगी और विराट कोहली की टीम वापस हिंदुस्तान की फ्लाइट पकड़ेगी. लेकिन ऐसा क्या हुआ, और ऐसा क्यों हुआ?

इस हार के लिए यूं तो पूरी टीम जिम्मेदार है, लेकिन सबसे ज्यादा निराश किया उन तीन बल्लेबाजों ने जिनसे सबसे ज्यादा उम्मीद थी. ये तीन हैं टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर के खिलाड़ी. रोहित शर्मा और लोकेश राहुल की ओपनिंग जोड़ी और नंबर तीन पर आने वाले दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज विराट कोहली.

ओल्ड ट्रेफर्ड में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के टॉप-3 बल्लेबाज 5 रन के स्कोर पर चलते बने. सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (1), केएल राहुल (1) और विराट कोहली (1) जल्दी लौट गए. वनडे इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब किसी टीम के टॉप-3 बल्लेबाज 1 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए हो.

इससे पहले लीग मुकाबलों में शीर्ष क्रम बेहद शानदार फॉर्म में चल रहा था, लेकिन बात जब सेमीफाइनल जैसे अहम नॉकआउट मुकाबले में उनसे सधे प्रदर्शन की आई तो वह बुरी तरह से फ्लॉप हो गया. शीर्ष क्रम इस कदर लड़खड़ाया कि वर्ल्ड कप के नॉकआउट मुकाबले में यह अब तक की सबसे खराब शुरूआत के रूप में दर्ज हो गया. इस खराब शुरुआत से टीम उबर न सकी और टूर्नामेंट से बाहर हो गई.

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...