Loading Posts...

राहुल गांधी पहुंचे अमेठी, बोले- ‘हम यहां विपक्ष का काम करने आए हैं’

नवाबस्ट्रीट न्यूज़ डेस्क: लोकसभा चुनाव 2019 में अपने ही गढ़ को गंवाने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार को पहली बार अमेठी पहुंचे. यहां राहुल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हम यहां विपक्ष का काम करने आए हैं. विपक्ष का काम करने में सबसे ज्यादा मजा आता है.

उन्होंने निर्मला देवी एजुकेशनल इंस्टीट्यूट में कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक की. बैठक में राहुल ने कहा, ‘‘ये समझना चाहिए, अगर मैं आपका सांसद नही हूं. मगर आपको मेरी जरूरत होगी तो मैं आपके लिए यहां हाजिर हूं. मैं केवल कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता की बात नहीं कर रहा हूं, मैं अमेठी के हर एक व्यक्ति की बात कर रहा हूं. माता, पिता, बच्चों की बात कर रहा हूं. जब भी अमेठी को रात के समय, सुबह के समय चार बजे सुबह राहुल की जरूरत होगी राहुल यहां आकर हाजिर हो जाएगा.’’

राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि अब आप सबको लोगों की मदद के लिए काम करना होगा. आप सबको अर्थव्यवस्था की हालत पता है. हमें पता है कि यहां भ्रष्टाचार कितना है. लेकिन उस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है. ऐसे में कार्यकर्ताओं को लोगों से बातचीत जारी रखनी चाहिए. मैं अब वायनाड से सांसद हूं लेकिन अमेठी की जनता के लिए काम करता रहूंगा.

बता दें कि अमेठी से तीन बार सांसद रहे राहुल गांधी को इस बार लोकसभा चुनावों में भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने 55,120 वोटों से हराया था. राहुल अभी केरल के वायनाड से सांसद हैं.

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...