Loading Posts...

प्रियंका की राजबब्बर को खरी-खरी, ‘पार्टी की बदतर स्थिति के लिए वही जिम्मेदार है’

नवाबस्ट्रीट न्यूज़ डेस्क: प्रियंका गांधी ने यूपी में मिशन 2022 की तैयारी शुरू कर दी है. प्रियंका गांधी ने मिशन 2022 के चुनाव की तैयारियों के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से फीडबैक भी लिया. एक कार्यकर्ता के नेताओं के काम न करने के आरोप और खासतौर पर प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर की निष्क्रियता पर सवाल उठाते हुए प्रियंका ने कहा कि ‘उन्होंने प्रदेश में पार्टी के लिए कुछ नहीं किया है और बदतर स्थिति के लिए वही जिम्मेदार है’. इससे साफ है कि न सिर्फ राज बब्बर पर गाज गिरने वाली है बल्कि राज्य में कांग्रेस भी बदलने वाली है.

प्रियंका गांधी ने सोमवार को राहुल गांधी के दिल्ली स्थित आवास 12 तुगलक लेन में उत्तर प्रदेश से आये तमाम पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और कहा कि जल्द ही राज्य में नया संगठन बनाया जाएगा. प्रियंका ने कहा कि अब तक जिन कार्यकर्ताओं को नजरंदाज़ किया जाता रहा है. उनको अब जिम्मेदारी दी जाएगी. पार्टी में अब युवाओं को सबसे ज्यादा प्रथमता दी जाएगी. महिलाओं और समाज के पिछड़े तबके के लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए मजबूत क्षेत्रीय नेताओं को अहम जिम्मेदारी दी जाएगी.

बता दें कि प्रियंका को पूर्वी यूपी का महासचिव बनाए जाने के बाद भी पार्टी सिर्फ एक सीट ही जीत पाई. खुद राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार गए. पश्चिमी यूपी के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया पहले ही इस्तीफा दे चुके हैं. इससे जाहिर है कि पूरे यूपी की जिम्मेदारी प्रियंका को ही संभालनी होगी.

वैसे लोकसभा चुनाव हार की जिम्मेदारी लेते हुए राहुल गांधी अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके हैं. राहुल के साथ ही राज्य स्तर पर भी इस्तीफों की बाढ़ सी आ गई. राहुल के इस्तीफे के बाद कर्नाटक कांग्रेस के कई नेता बागी हो गए और उन्होंने अपने इस्तीफे सौंप दिए. वहीं, राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद से कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाम पर सहमति नहीं बन पा रही है. पार्टी में फिलहाल नए अध्यक्ष के नाम पर मंथन लगातार जारी है.

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...