Loading Posts...

मुंबई: पुलिस ने सोशल मीडिया पर इस एक्ट्रेस को किया ब्लाक, तो बोली- ‘हिंदूस्तान में रहने से लगता है डर’

नवाबस्ट्रीट न्यूज़ डेस्क: हिंदुत्व और राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ाने के लिए ठेकेदार बनने की कोशिश में हिन्दू मुस्लिम की बातें करते हुए वीडियो बनाकर शेयर करने वाली फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी को मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है. खुद एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी.

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, ‘मुंबई पुलिस ने मुझे क्यों ब्लॉक किया. पायल रोहतगी ने आगे कहा, ‘हिंदू होने के नाते और पुलिस का ऐसा रवैया देख मुझे अब हिंदुस्तान में रहने से डर लगता है. मुझे अब समझ में आया कि क्यों मेरा परिवार मुझे हिंदुओं के लिए बोलने से मना करता है.’

पायल रोहतगी ने अपने इस ट्वीट के साथ मुंबई पुलिस के अकाउंट का स्क्रीनशॉट भी लगाया. पायल रोहतगी द्वारा दी गयी इस जानकारी के बाद उनके कई समर्थको ने मुंबई पुलिस पर अपने गुस्से का इज़हार किया.

पायल रोहतगी के समर्थन में उनके एक फैन ने ट्वीट को रिट्वीट किया और मुंबई पुलिस पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘टुकड़े टुकड़े गैंग की पुलिस सुनती है लेकिन राष्ट्रवादी पायल रोहतगी जी को मुंबई पुलिस ब्लॉक करती है क्यो???’ इस ट्वीट को पायल ने भी रिट्वीट किया है.

गौरतलब है कि हाल ही में पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर हिंदुत्व और राष्ट्रवाद पर प्रवचन देते हुए अपने वीडियो शेयर करना शुरू किया है. उन्होंने फिल्म अभिनेत्री शबाना आज़मी द्वारा एक कार्यक्रम में दिए गए भाषण पर भी अनावश्यक टिप्पणी की है.

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...