Loading Posts...

मिशन दाऊद ! मोदी ने ऐसा चला दांव की खुद डॉन को सौंप जाएगा पाकिस्तान

नवाबस्ट्रीट न्यूज़ डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब नए मिशन पर जुट गए हैं. ये मिशन है मिशन दाऊद. जी, अब पीएम की नजर देश के उस दुश्मन पर है, जो पड़ोसी देश में छुपकर हिंदुस्तान की पीठ पर वार करता है. अब इसी दाऊद के लिए मोदी सरकार ने ऐसा जाल बुना है, जिसमें फंसाकर वो पाकिस्तान सरकार को इतना मजबूर कर देंगे, कि वो खुद दाऊद को हमारे हवाले कर देगी.

दरअसल भारत ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के ओपेन डिबेट में दाऊद इब्राहिम के संगठित अपराध और आतंक का गिरोह चलाने की बात दमदारी से उठाई है. सबूतों के साथ ये भी साफ कर दिया है कि दाऊद अभी भी पाकिस्तान की शरण में है. साल 2008 से ही वह पाकिस्तान में रह रहा है. उसे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का खुला संरक्षण हासिल है.

भारत इससे पहले भी अंतराष्ट्रीय स्रोतों के हवाले से दाऊद के पाकिस्तान में होने का बड़ा सबूत दे चुका है. यूके के कोर्ट में यूएस के प्रतिनिधि पहले ही इस बात को स्वीकार चुके हैं कि दाऊद पाकिस्तान में है. भारत ने इस बात पर खासा ज़ोर देते हुए इसे अंतराष्ट्रीय मंचों पर प्रचारित किया है.

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के पाकिस्‍तान में होने के भारतीय दावे को पिछले दिनों तब और बल मिला था, जब एक सुनवाई के दौरान अमेरिका ने भी इसकी तस्‍दीक की थी कि वह पाकिस्‍तान में ही रह रहा है और उसकी डी-कंपनी वहीं से अपनी गतिविधियां संचालित कर रही है. फिरौती, जबरन वसूली, जाली नोटों के काले कारोबार के अलावा दाऊद की डी कंपनी भारत में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए भी वांछित है.

पाकिस्तान वैसे भी इस समय अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है. भारत की लगातार कोशिशों के चलते विश्व ने उसका बॉयकाट कर रखा है. बाहर से मिलने वाली आर्थिक मदद लगातार कम होती जा रही है और हालत ये हैं कि पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था अब चकनाचूर होने की कगार पर आ चुकी है. ऐसे में पाकिस्तान पर लगातार दबाव बढ़ता जा रहा है. माना यही जा रहा है कि इस दबाव के आगे पाकिस्तान जल्दी ही घुटने टेक देगा और दाऊद को भारत के हवाले कर देगा.

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...