Loading Posts...

जिस पिता पर मासूम ने किया था भरोसा, उसी ने पहले लूटी इज्जत फिर पिला दिया जहर

Loading...

नवाबस्ट्रीट: कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ऐसी ही एक खबर हरियाणा के रोहतक से आई है. शहर की एक कालोनी में अपनी नौ साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे जहरीला पदार्थ खिलाने के आरोपी पिता को पुलिस ने इंदौर से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के रिमांड पर भेजा गया है.

आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसने अपनी बेटी को चूहे मारने की दवाई आटे मे मिलाकर खिलाई थी. इसके बाद बच्ची की तबीयत खराब हो गई थी और बाद में उपचार के दौरान बच्ची की मौत हो गई. पुलिस ने बच्चे के शव का विसरा जांच के लिए मुधबन भेज रखा है.

Loading...

पुलिस ने इस संबंध में पीडि़ता की मां के बयान पर उसके पिता के खिलाफ दुष्कर्म व हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया था. आरोपी घटना के बाद से ही फरार हो गया था.

पुलिस की एक टीम ने इंदौर से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और उसे अदालत में पेश किया. अदालत ने आरोपित को दो दिन के रिमांड पर भेजा है. पुलिस ने उससे पूछताछ कर बयान दर्ज कर लिए हैं.

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading...
Loading Posts...