Loading Posts...

VIDEO : यूपी: जब तक चलेंगे तुम्हारे पैर, तब तक नहीं चलेगी गोली, डांसर के पैर रुकते ही…

Loading...

नवाबस्ट्रीट: उत्तरप्रदेश के चित्रकूट में एक विवाह समारोह के दौरान नाचने आई महिला डांसर पर गोली चलने की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपनी साथी डांसर के साथ स्टेज पर डांस कर रही है और उनके पीछे बहुत तेज आवाज में गाने चल रहे हैं। समारोह में बहुत लोगों ने दोनों महिलाओं को घेरा हुआ है और बार-बार उनसे नाचते रहने की बात कर रहे हैं।

इस वीडियो के बीच में सुना जा सकता है कि कुछ लोग बार-बार महिलाओं से कह रहे हैं कि अगर नाच रुका तो गोली चल जाएगी। जिसे सुनकर पहले तो दोनों महिला डांसर नाचती रहती हैं, लेकिन तभी गाने में रुकावट आती है और दोनों रुककर पीछे देखने लगती हैं। इतने में वीडियो में आवाज आती है “सुधीर भैया, आप गोली चला ही दो।” जिसके बाद तुरंत फायरिंग होती हैं और गोली जाकर महिला डांसर के मुँह पर लगती है। डांसर लहू-लुहान हो जाती है और वहीं बैठ जाती है। बाद में महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जाता है और अज्ञात के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज होती है।

Loading...

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये वीडियो 1 दिसंबर को गाँव के मुखिया सुधीर सिंह पटेल की बेटी की शादी का है। जहाँ घटना के दौरान दूल्हे के मामा-चाचा भी स्टेज पर थे और फायरिंग के कारण वे भी घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक इस मामले में लड़के के चाचा राम प्रताप ने अज्ञात के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज करवाई है। अब पुलिस इस मामले में आगे की जाँच कर रही है। वहीं, महिला डांसर की हालत गंभीर हैं और उसका कानपुर के एक अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने गोली चलाने वाले शख्स की पहचान कर ली है।

यहाँ बता दें, इसी तरह की घटना साल 2016 में पंजाब के बठिंडा से भी आई थी। जब एक शादी में जश्न मनाने के दौरान एक 25 वर्षीय महिला डांसर की मौत हो गई थी। डांसर का नाम कुलविंदर कौर था, जो घटना के समय गर्भवती थी और जिसने पेट में गोली लगने के कारण मौक़े पर ही दम तोड़ दिया था।

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading...
Loading Posts...