Loading Posts...

पार्टी में जबरन पिलाई शराब, फिर सहकर्मी ने अपने घर ले जाकर किया दुष्कर्म

Loading...

नवाबस्ट्रीट: जयपुर । खोह नागोरियान थाना इलाके में होटलकर्मी के युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती के बयानों के आधार पर बुधवार को मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

एसएचओ भवानी सिंह ने बताया कि जगतपुरा निवासी 19 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज कराया है कि वह खोनागोरियान स्थित एक होटल में काम करती है। घटनाक्रम के मुताबिक, 29 नवम्बर को वह होटल में साथी कर्मचारी अक्षय के साथ अशोक नगर इलाके में एक पार्टी में गई थी। वापस लौटते समय आरोपित अक्षय उसे होटल राजविलास के पास स्थित अपने कमरे पर ले गया। वहां जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया।
शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म –

Loading...

इधर सांगानेर सदर इलाके में शादी का झांसा देकर एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसएचओ हरिपाल सिंह ने बताया कि सुंदर विहार जेडीए कॉलोनी निवासी 34 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया कि उसके पति का देहांत होने के बाद आरोपित शिक्षा सागर कॉलोनी निवासी रामअवतार बैरवा उसके साथ रहने लगा। आरोपित ने शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। शादी का दबाव बनाने पर आरोपित ने इंकार कर दिया।

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading...
Loading Posts...