Loading Posts...

देवर करता था भाभी का बलात्कार, जब पीड़िता ने किया इसका विरोधी तो शौहर ने…

 

फाइल

नवाबस्ट्रीट: कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ऐसी ही खबर यूपी के मुरादाबाद से आई है. यहां एक देवर ने अपनी भाभी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़ित महिला ने जब इसका विरोध किया तो उसके पति और ससुरालियों ने उल्टा महिला को ही गलत ठहरा कर घर से निकाल दिया.

महिला का कहना है कि 15 मार्च 2017 को उसके देवर ने उसके साथ बलात्कार किया था. जब महिला ने इसका विरोध करते हुए अपने पति और ससुरालियों को जानकारी दी थी तो ससुरालियों ने महिला को ही गलत बताते हुए उसे घर से निकाल दिया था.  इतना ही नहीं, ससुराल वालों ने उसके बेटे को भी उससे छीन लिया.

जिसके बाद पीड़ित महिला ने बलात्कार करने वाले आरोपी देवर के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. महिला का आरोप है कि मुकदमे में कोई भी कार्यवाही ना कर पुलिस ने किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया. बल्कि मुकदमे में फाइनल रिपोर्ट लगा दी. अब पीड़ित महिला न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है.

जहां एक तरफ योगी सरकार महिलाओं को सम्मान दिलाने की बात कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ पीड़ित महिला अपने साथ हुई बलात्कार की घटना और अपने बेटे को पाने के लिए इंसाफ की तलाश में भटक रही है. महिला को अभी तक न्याय नहीं मिला है.

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...