Loading Posts...

बनारस: एक और बलात्कारी बाबा, युवती की 1 साल तक लूटी अस्मत, और फिर…

नवाबस्ट्रीट: ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला बनारस से सामने आया है. जहाँ एक और बाबा का पर्दाफाश हुआ है. जानकारी के लिए बताते चले यहाँ  30 वर्षीय युवती को एक साल तक बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार और प्रताड़ित करने के मामले में चौक पुलिस ने बाबा सत्यानंद भारती को मणिकर्णिका घाट से बीते शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां उन्हें14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बता दे की यहाँ एक 30 वर्षीय युवती पूर्व मां के निधन के बाद अस्थियों का विसर्जन करने सिंधिया घाट पर पहुंची थी। जहाँ उसकी मुलाकात सत्यानन्द भारती नाम के बाबा हुई। बाबा ने युवती का धार्मिक अनुष्ठान कराया। इस दौरान वह उसके मठ में रुक गई और उसकी बाबा से नजदीकियां हो गईं। जिसके बाद बाबा के उसके साथ दरिन्धी की.

महिला ने लगाया

युवती का आरोप है कि बाबा ने उसे सिंधिया घाट पर स्थित मठ में रख लिया और वहां पर संबंध बनाता रहा। जब तक खाते में रुपये रहे बाबा का व्यवहार सही रहा और जब खाते से रुपये खत्म हो गए तो बाबा ने प्रताड़ित करना शुरु कर दिया। युवती ने चौक थाने में केस दर्ज कराया। सूत्रों के अनुसार युवती की मां भी बाबा को जानती थी और इसके कारण ही वह बाबा के नजदीक आ गई थी। इंस्पेक्टर चौक आशुतोष तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त सिंधिया घाट निवासी सत्यानंद भारती को जेल भेज दिया गया है।

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...