Loading Posts...

बीजेपी सांसद ने सिपाही को जड़ा थप्पड़, कहा- सुधर जाओ वरना मरवा दूंगी, FIR दर्ज

लखीमपुर-खीरी । सिपाही को थप्पड़ मारने व जान से मारने की धमकी के मामले में सोमवार को धौरहरा सांसद रेखा वर्मा के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मोहम्मदी कोतवाली में तैनात सिपाही श्याम सिंह ने तहरीर कोतवाली में दी है। उसने बताया कि मोहम्मदी नगर में रविवार नवनिर्वाचित सांसद रेखा वर्मा का स्वागत समारोह बाजार गंज में आयोजित किया गया था।

स्वागत समारोह समाप्त होने के बाद रात 11 बजे कोतवाली की गाड़ी से सांसद को बॉर्डर पर छोड़ने के लिए निकला, जिसमें मेरे साथ कस्बा इंचार्ज गौरव सिंह, एसआई अरुण सिंह और कांस्टेबिल पंकज राजदूत भी थे। सांसद को बॉर्डर पर छोड़ने के बाद हम लोग वापस कोतवाली की तरफ आ रहे थे, तभी सांसद का फोन गाड़ी में मौजूद पंकज राजपूत आरक्षी के पास आया और कहा कि सांसद ने सभी को बुलाया है। इसके बाद हम लोग गाड़ी वापस मोड़कर सांसद के पास पहुंचे। आरोप है कि सांसद के सामने पहुंचते ही उन्होंने बहुत नेतागिरी करने की बात कहते हुए जोरदार थप्पड़ मार दिया। इसके साथ ही जान से मरवा देने की धमकी भी दी। इससे मैं काफी भयभीत हो गया हूं।

सोमवार को सिपाही ने जब सांसद के खिलाफ तहरीर दी तो पुलिस मुकदमा दर्ज करने में हीला हवाली करने लगी। इस पर पीड़ित सिपाही ने आत्महत्या करने की चेतावनी दे डाली। इसके बाद पुलिस ने सिपाही की तहरीर पर सांसद के खिलाफ सरकारी काम में बाधा तथा सरकारी कर्मचारी को मारने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

इस मामले में क्षेत्राधिकारी मोहम्मदी श्रेष्ठा ठाकुर ने बताया कि सिपाही की तहरीर पर सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की विवेचना रेहरिया चौकी इंचार्ज उग्रसेन सिंह कर रहे हैं। जो भी रिपोर्ट होगी उसके तहत सांसद के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...