Loading Posts...

फ्लाइट के बाथरूम में सेक्स कर रहा था कपल, पैसेंजर्स ने पहले बनाई वीडियो, फिर ऐसे दी बधाई !

नार्वे एयरलाइंस से स्टॉकहोम की यात्रा कर रहे विमान यात्रियों के साथ एक अजीबोगरीब घटना घटी। विमान के वॉशरूम में से’क्स का आनंद उठा रहे एक प्रेमी युगल की जानकारी विमान के कप्‍तान ने अन्‍य यात्रियों को दे दी।

एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, विमान के जरिए पेरिस से स्‍वीडन की राजधानी स्‍टॉकहोम की यात्रा कर रहे तमाम यात्रियों में से एक प्रेमी युगल विमान के वॉशरूम में से’क्स कर रहा था। इसी दौरान कॉकपिट में बैठे कप्‍तान ने इसकी जानकारी इंटरकॉम की मदद से सभी अन्‍य यात्रियों को दी। इसके साथ ही कप्‍तान ने प्रेमी युगल को बधाई भी दी। अपने सह-यात्री की इस खबर को सुनते ही विमान में बैठे तमाम अन्‍य यात्री जोर-जोर से हंसने लगे। इस खबर पर बात करते हुए विमान के एक अन्‍य यात्री ने बताया कि, ‘विमान के इंटरकॉम पर कप्‍तान की इस जानकारी को सुनते ही सभी यात्रियों को हंसी आ गई। इसके बाद विमान में से’क्स करने के लिए यात्रियों ने प्रेमी युगल को बधाई भी दी।’

यात्री ने कहा कि, विमान में चल रही इस अजीबोगरीब घटना से सभी पहले तो सभी यात्री चौंक गए लेकिन पूरी बात समझते ही जोर-जोर से हंसने लगे। इसके बाद पूरे विमान में काफी देर तक इसी बात पर चर्चा चलती रही।

बतातें चलें कि D4314 नामक यह विमान फ्रांस की राजधानी पेरिस से स्‍टॉकहोम जा रहा था। विमान में से’क्स कर रहे प्रेमी युगल के नाम को भी गुप्‍त रखा गया है। इस पूरे मसले पर कुछ भी बोलने से अधिकारियों ने मना कर दिया है।

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...