Loading Posts...

सोनाली बेंद्रे का ऐसा दीवाना था ये क्रिकेटर, मिलने के लिए किया था ये काम

नवाबस्ट्रीट: बात जब बॉलीवुड की होती है तो 90 के दशक को कैसे भुला जा सकता है। 90 के दशक में कई मशहूर अभिनेत्रियाँ थीं, लेकिन उनमें से सोनाली बेंद्रे का जादू आज भी बरक़रार है। आज भी सोनाली लाखों दिलों पर राज करती हैं। उनकी ख़ूबसूरती ऐसी है, कि हर कोई इनके लिए जान लुटाता है। सोनाली के चाहने वालों में मनसे के अध्यक्ष से लेकर दुश्मन देश पाकिस्तान के क्रिकेटर भी शामिल हैं। आज हम आपको सोनाली के लव अफ़ेयर से जुड़ी कुछ ख़ास बातें बताने जा रहे हैं।

अपने दौर की फ़ेमस अभिनेत्री सोनाली इन दिनों कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रही हैं। इस समय विदेश में सोनाली का इलाज चल रहा है। सोनाली के चाहने वालों की लिस्ट देखी जाए तो वह बहुत लम्बी है। इस लिस्ट में कई नामी-गिरामी लोग भी शामिल हैं। सोनाली का जो सबसे बड़ा चाहने वाला था वह कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख़्तर थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें शोएब सोनाली बेंद्रे के बहुत बड़े फ़ैन थे। शोएब सोनाली के प्यार में इस क़दर पागल थे कि हर समय उनकी फ़ोटो को अपने पर्स में रखते थे।

अक्सर शोएब सोनाली की तस्वीर को निहारते रहते थे। सोनाली की कोई भी फ़िल्म शोएब मिस नहीं करते थे। उन्हें सोनाली का अन्दाज़ बहुत पसंद था। सोनाली की सादगी भी शोएब को दीवाना बना देती थी। दुनियाभर के बैट्समैन को गेंदबाज़ी से चौकाने वाले शोएब ख़ुद ही सोनाली की बॉल पर क्लीनबोल्ड हो गए।

एक अख़बार के अनुसार शोएब ने सोनाली से मिलने के लिए फ़िक्सरों तक की मदद ली थी। शोएब अपने इरादे में कामयाब भी हुए थे, लेकिन दोनो के बीच बात नहीं बन पायी थी।

शोएब सोनाली बेंद्रे के प्यार में इस क़दर पागल थे कि एक इंटरव्यू में उन्होंने ख़ुद स्वीकार किया था कि अगर सोनाली ने उनका प्रस्ताव ठुकरा टी वह उन्हें किडनैप कर लेंगे। हालाँकि उन्होंने यह मज़ाक़ के तौर पर कहा था। शोएब अख़्तर के अलावा सोनाली के चाहने वालों में मनसे के अध्यक्ष राज ठाकरे भी शामिल थे। दोनो को लेकर कई चर्चाएँ भी हो चुकी हैं। कुछ लोगों का तो यहाँ तक भी कहना है कि राज ठाकरे की वजह से ही सोनाली को बॉलीवुड में काम मिलता रहा। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि सोनाली की अदाओं पर राज ठाकरे फ़िदा थे।

जानकारी के अनुसार शादीशुदा होने के बाद भी राज ठाकरे सोनाली से शादी करना चाहते थे। लेकिन यह बात बाल ठाकरे को पसंद नहीं थी। ताऊ बाल ठाकरे की बात मानकर उन्होंने अपनी मुहब्बत को अधूरा ही छोड़ दिया। सोनाली बेंद्रे के अफ़ेयर की चर्चा सुनील शेट्टी के साथ भी रह चुकी है। सुनील शेट्टी और सोनाली ने साथ में टक्कर, सपूत, क़हर और भाई फ़िल्म में काम किया है। शूटिंग के दौरान दोनो की नज़दीकियाँ बढ़ने लगी थी, इसी वजह से सुनील शेट्टी की शादी मना से भी टूट गयी थी। आपको बता दें मना सुनील की बचपन की दोस्त थीं। कई लोगों के साथ अफ़ेयर की चर्चा होने के बाद आख़िरकार 2002 में सोनाली ने निर्देशक गोल्डी बहल से शादी कर ली। गोल्डी से भी सोनाली का अफ़ेयर रह चुका था।

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...