Loading Posts...

ट्रोलर्स को सैफ अली का शानदार जवाब, नवाब से ज्यादा पसंद है कबाब !

अरबाज खान अपने टॉक शो, क्विक हील पिंच के होस्ट के रूप में खूब पसंद किये जा रहे हैं. आपको बता दें कि अरबाज के इस शो पर करीना कपूर खान और वरुण धवन से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सनी लियोन, करण जौहर और अन्य कई बॉलीवुड स्टार शिरकत कर चुके हैं. दिलचस्प बात यह है इस शो में अगले नजर आने वाले और कोई नहीं बल्कि पटौदी के नवाब और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान हैं.

ऐसे में दर्शकों की दिलचस्पी को और बढ़ाने के लिए, शो के मेकर्स ने एक टीज़र जारी किया है. इस टीज़र में आप अरबाज को सैफ के साथ बातचीत करते हुए देख सकते हैं. जिसमे शो के एक सेगमेंट में, सैफ को अपने ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए कहा जाता है, जिन्होंने उन्हें किसी न किसी कारण कभी न कभी अपना निशाना बनाया है. ऐसे में सैफ ने अपने ट्रोलर्स द्वारा कही हुई बातों का जवाब बेहद मजाकियां अंदाज में दिया.

जब सैफ से पूछा गया कि उन्हें नवाब होने के लिए एक सोशल मीडिया ट्रोल द्वारा निशाना बनाया गया था, जिसके जवाब में सैफ ने कहा, “नवाब में तो नहीं, लेकिन कबाब में बहुत इंटरेस्ट है.” अरबाज ने सोशल मीड‍िया पर सैफ को लेकर पूछा गया एक सवाल किया, आप सोनम कपूर की शादी में स‍िम्पल कुर्ता पहनकर गए? सुनकर सैफ ने बताया, “अरे, वो सोनम की शादी थी, मेरी शादी नहीं थी.”

बात करें काम की, तो सैफ अली खान जल्द ही नवदीप सिंह की फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसमे वह नागा साधु का किरदार निभाने वाले हैं. इसके अलावा वह भूत भूत पुलिस, तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर, नितिन कक्कड़ की जवानी जानेमन और सेक्रेड गेम्स के सीजन 2 में नजर आने वाले हैं.

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...