Loading Posts...

काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे रणबीर और आलिया, देखिए तस्वीरें

ranbir kapoor and alia bhatt visited Kashi Vishwanath temple in Varanasi

बनारस जाने वाले हर व्यक्ति की यात्रा तब तक अधूरी मानी जाती है, जब तक उसे बाबा विश्वनाथ के दर्शन नहीं हो जाते। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों बनारस में अपनी निर्माणाधीन फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं और शूटिंग से फुर्सत निकालकर ये जोड़ी बाबा विश्वनाथ के मंदिर में दर्शन करने के लिए पंहुच कर विधि-विधान से काशी विश्वनाथ का दर्शन-पूजन किया। दर्शन पूजन करने के बाद आलिया-रणबीर ने पूरे मन्दिर परिसर का भ्रमण किया। मन्दिर की तरफ से प्रसाद स्वरूप रुद्राक्ष की माला व बाबा का भोग भेंट किया गया।। पुलिस ने मंदिर के आसपास इस जोड़ी की सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए थे।

मंदिर में रणबीर और आलिया ने तकरीबन आधे घंटे तक विधि विधान से पूजा पाठ किया। रणबीर जब मंदिर से बाहर निकले, तो उनके माथे पर चंदन और गले में रुद्राक्ष की माला नजर आ रही थी। रणबीर पहली बार बनारस के इस विश्व प्रसिद्ध मंदिर में दर्शन करने पंहुचे हैं, जबकि आलिया इससे पहले एक बार यहां आ चुकी हैं। विश्वनाथ मंदिर में दर्शन से पहले इस जोड़ी ने परंपरागत रुप से होने वाली गंगा मां की आरती में भी हिस्सा लिया था।

बनारस में अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही साइंस फिक्शन फिल्म ब्रह्मास्त्र का दस दिनों का शेड्यूल चल रहा है। रणबीर और आलिया के प्रति जनता के क्रेज को देखते हुए सेट पर सुरक्षा कड़ी रखी गई है। कुछ दिन पहले ही वहां घाट पर हो रही शूटिंग के दौरान जमा पब्लिक इस जोड़ी को लेकर इतनी बेकाबू हो गई थी कि रणबीर और आलिया की सुरक्षा में लगे गार्डों से उनकी भिड़ंत हो गई थी और पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया था। अगले साल रिलीज होने वाली इस फिल्म में इस जोड़ी के साथ अमिताभ बच्चन, डिंपल कापड़िया, साउथ के स्टार नागार्जुन और मेहमान रोल में मौनी राय हैं।

दो चरणों में रिलीज होने वाली इस फिल्म का पहला भाग इस साल दिसंबर में रिलीज होना था, लेकिन अब ये अगले साल मार्च या अप्रैल में परदे पर आएगा, जबकि दूसरा हिस्सा एक महीने बाद रिलीज होगा।

0
HeartHeart
0
HahaHaha
0
LoveLove
0
WowWow
0
YayYay
0
SadSad
0
PoopPoop
0
AngryAngry
Voted Thanks!
Loading Posts...